दिन मुक्त व्यापार प्रणाली अनुसंधान







+

दिन मुक्त व्यापार प्रणाली अनुसंधान 26 जनवरी 2005 NR7 चेतावनी और मिन बिखरा फ़िल्टर वे बाजार में सबसे अच्छा वास्तविक समय स्कैनर प्रदान करते हैं और वे लगातार नई सुविधाओं को जोड़कर उनके सॉफ्टवेयर सबसे अच्छा एक रखने की कोशिश है क्योंकि मैं व्यापार-विचारों की तरह। व्यापार-विचारों अद्यतन सॉफ्टवेयर ही या अलर्ट और फिल्टर के अलावा सुधार हो सकता है। इस हफ्ते, हम एक नई चेतावनी और एक नया फिल्टर अद्यतन मिल गया है, वे संबंधित नहीं हैं, लेकिन मुझे लगता है वे महान इसके अलावा रहे हैं लगता है। सबसे पहले, चेतावनी एक NR7 पैटर्न से मिलकर बनता है; यह पारंपरिक मोमबत्तियों के आधार पर एक चार्ट पैटर्न है, NR7 15 मिनट के स्टॉक चार्ट को देखो और पिछले मोमबत्ती पिछले 7 मोमबत्तियों के सबसेसंकरेमें मूल्य सीमा है जहां शेयर की रिपोर्ट। एक पूरी परिभाषा के लिए यहां क्लिक करें। NR7 मेरी जल्द ही सॉफ्टवेयर का अनुकरण करने के लिए जोड़ दिया जाएगा; लेकिन इस चेतावनी के उपयोग के अन्य लोगों की तरह नहीं है। आम तौर पर एक चेतावनी एक खरीदने या बेचने के संकेत प्रदान करते हैं; NR7 यह केवल किसी भी दिशा में जल्दी से स्थानांतरित करने के लिए जा रहे हैं कि शेयरों के साथ उपयोगकर्ताओं को प्रदान करते हैं कि ऐसा नहीं है। NR7 पैटर्न प्रदर्शन अनुकरण करने के लिए, मैं एक और चेतावनी के साथ इसका इस्तेमाल करने की जरूरत है। उदाहरण: NR7 चेतावनी सूचना दी और शेयर 2 मिनट के भीतर भी सूचना दी चेतावनी ऊपर चल रहा है, जब शेयर खरीदते हैं। मैं मैं NR7 चेतावनी का उपयोग शुरू करने जा रहा हूँ, जब आप को सूचित करेंगे। दूसरी व्यापार-विचारों अलावा न्यूनतम प्रसार फिल्टर है; अधिकतम प्रसार फिल्टर पहले से ही मौजूद है। इस फिल्टर के प्रमुख लाभ स्थान आर्बिट्राज अवसरों के लिए है; इसलिए भी कि यह निश्चित रूप से अधिक अस्थिर लेकिन यह भी अधिक जोखिम भरा है कि बड़े प्रसार के साथ शेयर लेने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। अंतिम 20 लेख समाचार: पुलबैक पर शेयर खरीदें डे ट्रेडिंग सिस्टम अद्यतन