स्वचालित ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर







+

मैनुअल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति नंगे ट्रेडिंग, मूल्य लड़ाई और नंगे चार्ट। इन वाक्यांशों आईएम कीमत कार्रवाई और उसके छिपा संदेश की अपनी समझ को विकसित करने के लिए इंटरनेट पर सबसे अच्छी जगह के बारे में बताने जा रहा है क्योंकि आप तो मेरे दोस्त पर पढ़ा ब्याज कि बातें कर रहे हैं। Ive कुछ समय के लिए ब्लॉग का पालन किया गया है और मैं hes मैं वास्तव में करने के लिए ध्यान देना है और सिफारिश करेंगे कि विदेशी मुद्रा दुनिया में कुछ लोगों में से एक कहना होगा। अपने ब्लॉग पर है और शिक्षा के सभी स्तरों के छात्रों के लिए उपयोगी जानकारी, सुझाव और सलाह से भरा है। Hes लेखन का एक बहुत ही शांत और वापस रखी रास्ता मिल गया है, लेकिन इसकी भी कहा कि वह व्यापार के बारे में स्पष्ट रूप से स्पष्ट है कि कैसे जानकार। Youll को निश्चित रूप से अपने मैनुअल व्यापार में सुधार होगा और बाजार कैसे काम करता है की एक बहुत स्पष्ट विचार दे देंगे कि मुक्त जानकारी, लेख और वीडियो के बहुत सारे मिल। लांस ने अपनी पुस्तक में एक साथ व्यापार ज्ञान के अपने धन डाल दिया है। पुस्तक 590 पृष्ठों, बोनस वीडियो प्रशिक्षण और अक्सर पूछे जाने वाले दस्तावेजों के होते हैं। मैं इसके कि वास्तव में एक महान संसाधन की पुष्टि करें और अच्छी कीमत के लायक कर सकते हैं किताब पढ़ने के बाद। पहचान पत्र मैन्युअल विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए इच्छुक के बारे में कौन गंभीर किसी को यह सलाह देते हैं। यह आसान प्रवेश और निकास के संकेतों के साथ एक सरल प्रणाली के लिए देख किसी के लिए निश्चित रूप से नहीं है। Thats तुम तो क्या चाहते हैं, तो youll तलाश जारी किया है। आप बाजार कैसे काम करता है की एक गहरी समझ है चाहता हूँ लेकिन, बाजार के प्रवाह को समझने के लिए स्पष्ट रूप से परिभाषित नियमों के साथ एक विधि और पढ़ने की एक अच्छी तरह से छानबीन की तरह से है और फिर यह सिर्फ तुम क्या जरूरत है। आप लांस तो प्रदान करते हैं और अपने आप को देखने के लिए क्या किया है के बारे में अधिक पढ़ने के लिए चाहते हैं। अपने व्यापार के साथ गुड लक। [वीडियो] अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रोबोट का निर्माण मैं सिर्फ मैं पहली बार 2008 में वापस एटीएस शुरू कर दिया है और मैं कभी भी कर दिया है कि पहले वीडियो में से एक में आया था जब पहचान पत्र बनाया कुछ पुराने फ़ाइलों के माध्यम से देख रहा था। मैं सचमुच वर्षों में देखा hadnt और यह लोगों को छोड़ दिया था कि पागल टिप्पणी के कुछ करने के लिए नोटिस अजीब था के रूप में यह वीडियो फिर से देखने के लिए बहुत हास्यास्पद था। जाहिर टिप्पणी के कुछ अपने उत्पाद या वेबसाइट बाजार के लिए देख रहे लोगों से सिर्फ थे, लेकिन उनमें से कुछ किसी कारण के लिए मुझ पर काफी पागल होना प्रतीत होता है जो वास्तविक आगंतुकों से थे। मैं दूसरों को भी अब तक मैं बिल्कुल ईए लिखा hadnt और सिर्फ नाटक कर रहा था के रूप में सुझाव चला गया, जबकि मैं इस वीडियो में दिखा रहा था कि विशेषज्ञ सलाहकार लिखने के लिए कैसे दिखा ट्यूटोरियल कदम से एक कदम प्रदान कर रहा था, क्योंकि उनमें से कुछ परेशान थे। तुम मुझे जानते हैं, तो भी एक छोटा सा youll नहीं im झूठ बोल रही है और मैं सबसे निश्चित रूप से एक MQL प्रोग्रामर की आदत में आक्षेप ईमानदार होना करने के लिए काफी मनोरंजक था इसलिए कि पता है। मैं कई कई घंटे लग जाएगा और सबसे अधिक भाग के लिए एक निरर्थक कसरत होगा कि ईए अच्छी तरह से बनाया वास्तव में कैसे दिखा लिए के रूप में। समय पर वीडियो के साथ मेरा इरादा मैं यह अध्ययन का एक छोटा सा के साथ कि दिखाने के लिए और अपने खुद के काम और लाभदायक स्वचालित ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर बना सकते हैं किसी को अभ्यास करने के लिए बस गया था का उत्पादन किया। मैं तो यह माना जाता है और मैं अभी भी अब यह विश्वास है। सिर्फ मामले में youve यह आप खुशी देखने के लिए यहाँ वीडियो कभी नहीं देखा (!)। आप एक टिप्पणी छोड़ने की तरह लग रहा है तो आगे जाने के लिए कृपया। उम्मीद है कि itll लोगों साल पहले छोड़ दिया है कि लोगों में से कुछ की तुलना में थोड़ा और अधिक कुछ रचनात्मक होना। आप वीडियो का आनंद और मेरा लहजा भी अजीब मिल न आशा (किसी को मैं अपनी मजाकिया क्या मतलब है यह देखने के लिए तैनात उस टिप्पणी को पढ़ने!)